प्रभु यीशु ने कहा था, “परन्तु जब वह अर्थात् सत्य का आत्मा आएगा, तो तुम्हें सब सत्य का मार्ग बताएगा” (यूहन्ना 16:13)। © BSI अब सत्य का आत्मा पहले ही आ चुका है और उसने बहुत से सत्य व्यक्त किए हैं….

प्रभु यीशु ने कहा था, “परन्तु जब वह अर्थात् सत्य का आत्मा आएगा, तो तुम्हें सब सत्य का मार्ग बताएगा” (यूहन्ना 16:13)। © BSI अब सत्य का आत्मा पहले ही आ चुका है और उसने बहुत से सत्य व्यक्त किए हैं….

स्वर्ग के राज्य का सुसमाचार

क्या आप परमेश्वर के नये कार्य को जानना और मेमने के पदचिह्नों का अनुसरण करना चाहते हैं?
यहाँ आपको नवयुग के लिये परमेश्वर के नये वचन मिल सकते हैं। यहाँ परमेश्वर सत्य के रहस्यों पर से पर्दा हटाते हैं...
परमेश्वर के अंत के दिनों के कार्य को जानकर उद्धार हासिल करने के मार्ग पर कदम रखें और स्वर्ग के राज्य में प्रवेश करें।


गवाहियां


परमेश्वर द्वारा चुने जाने को लेकर हर ईसाई की कहानी दिल को छू लेती है।
हर विश्वासी को अपनी यात्रा में परमेश्वर के कार्य और वचनों का अनुभव होता है।

जिन ईसाइयों ने परमेश्वर के राज्य के सुसमाचार को स्वीकार कर लिया है, उनके अनुभव और गवाहियाँ हमें विभिन्न दृष्टिकोणों से परमेश्वर के चमत्कारिक कार्यों को दिखाती हैं, हमें परमेश्वर के प्रेम और उद्धार को महसूस कराती हैं, और हमें अपने आध्यात्मिक जीवन में निरंतर आगे बढ़ते रहने में सहायता करती हैं।

आस्था और जीवन


हम अपने जीवन में हर तरह के परिवेशों, लोगों, घटनाओं और चीज़ों का सामना करते हैं।
हम अपनी आस्था में, हर प्रकार की उलझनों और मुश्किलों से जूझते हैं।
'आस्था और जीवन' ईसाइयों के अनुभवों और गवाहियों के सावधानीपूर्वक चयन किये गए संग्रहित निबंध हैं, जो आपसे परमेश्वर द्वारा दियेगये प्रकाश को साझा करते हैं, विविध परिवेशों में परमेश्वर की इच्छा को समझने में आपकी सहायता करते हैं, और अभ्यास के उपयुक्त मार्ग की खोज करते हैं।

परमेश्वर के पदचिह्नों का अनुसरण करें जीवन-जल के पोषण का आनंद लें

परमेश्वर के वचन हमारे सामने एक मशाल हैं, एक ऐसी रोशनी हैं जो हमारे आगे के मार्ग को प्रकाशित करती है। परमेश्वर के पदचिह्नों के साथ तालमेल बनाये रखें, अंत के दिनों के मसीह के वचनों को सुनें, सत्य के सभी रहस्यों को समझें, सजीव जीवन-जल के सिंचन और पोषण का आनंद लें!

यदि आपके कोई प्रश्न हों या अपनी आस्था में या दैनिक जीवन में आपको कोई समस्या पेश आए तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं—हम आपके

मन की बात को सुनने और अभ्यास के मार्ग की खोज में आपकी सहायता करने के लिये सदैव तत्पर हैं। परमेश्वर हम सबको प्रबुद्ध करें और हमारा मार्गदर्शन करें!

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का ऐप

आपके जीवन-निर्वाह और भक्तिमय जीवन के लिए अमूल्य संग्रह

App Store Google Play     

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

आपदा से पहले प्रभु गुप्त रूप से बहुत पहले ही आ गया है। हम उसका स्वागत कैसे कर सकते हैं? इसका मार्ग ढूंढने के लिए हमारी ऑनलाइन सभाओं में शामिल हों।