Hindi Christian Video clip "बेड़ियों को तोड़ो और भागो"(3) - बाइबल से परे जाओ: प्रभु के साथ स्वर्ग के राज्य की दावत में भाग लो

Hindi Christian Video clip "बेड़ियों को तोड़ो और भागो"(3) - बाइबल से परे जाओ: प्रभु के साथ स्वर्ग के राज्य की दावत में भाग लो

बहुत से लोग जो प्रभु पर विश्वास रखते हैं, यह महसूस करते हैं कि परमेश्वर के सारे वचन और कार्य बाइबल में दर्ज हैं, बाइबल में बताए गए अनुसार परमेश्वर का उद्धार कार्य पहले ही पूर्ण हो चुका है, यह कि परमेश्वर पर विश्वास बाइबल पर आधारित होना चाहिये और यह कि अगर परमेश्वर पर हमारा विश्वास बाइबल पर आधारित होता है, तो निश्चित ही हमारा स्वर्गारोहण किया जाएगा। ये धार्मिक धारणाएं अदृश्य रस्सियों की तरह कार्य करती हैं जो हमारे विचारों को इस प्रकार दृढ़ता से बांधती और जकड़ती हैं कि हम पवित्र आत्मा के कार्य को नहीं खोजते हैं और हमें परमेश्वर के वर्तमान कार्य के लिए प्रस्तुत होने में असमर्थ बनाती हैं। तो फिर हम बाइबल और परमेश्वर तथा बाइबल और परमेश्वर के कार्य के बीच के संबंध को कैसे समझ सकते हैं? प्रभु यीशु ने कहा "तुम शास्त्रों का अध्ययन करते हो क्योंकि तुम्हारा विचार है कि तुम्हें उनके द्वारा अनन्त जीवन प्राप्त होगा। किन्तु ये सभी शास्त्र मेरी ही साक्षी देते हैं। फिर भी तुम जीवन प्राप्त करने के लिये मेरे पास नहीं आना चाहते।" (यूहन्ना 5:39-40) सर्वशक्तिमान परमेश्वर कहते हैं "अंतिम दिनों का मसीह जीवन लेकर आया, और सत्य का स्थायी एवं अनन्त मार्ग प्रदान किया। इसी सत्य के मार्ग के द्वारा मनुष्य जीवन को प्राप्त करेगा, और एक मात्र इसी मार्ग से मनुष्य परमेश्वर को जानेगा और परमेश्वर का अनुमोदन प्राप्त करेगा।" सिर्फ़ बाइबल को छोड़कर ही हम परमेश्वर के सामने आने के योग्य होते हैं और उनके उद्धार के कार्य को स्वीकार करते हैं और उनके साथ स्वर्ग के राज्य की दावत में भाग लेते हैं।

चमकती पूर्वी बिजलीसर्वशक्तिमान परमेश्वरकी कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका कामपरमेश्वर यीशु के दूसरे आगमनअंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्यमार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैंआप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

आपदा से पहले प्रभु गुप्त रूप से बहुत पहले ही आ गया है। हम उसका स्वागत कैसे कर सकते हैं? इसका मार्ग ढूंढने के लिए हमारी ऑनलाइन सभाओं में शामिल हों।