"बेड़ियों को तोड़ो और भागो"(4) - धार्मिक फरीसियों के बंधन से मुक्ति पाओ और परमेश्वर की ओर लौट आओ



Hindi Christian Video clip "बेड़ियों को तोड़ो और भागो"(4) - धार्मिक फरीसियों के बंधन से मुक्ति पाओ और परमेश्वर की ओर लौट आओ


पूरे धार्मिक समुदाय में, पादरियों को बाइबल के आगे और पीछे की जानकारी है और वे अक्सर लोगों को बाइबल के अंशों की व्याख्या करते हैं हमारी नज़रों से, ऐसा प्रतीत होता है कि वे परमेश्वर को पूरी तरह जानते हैं, लेकिन धार्मिक संसार में बहुत सारे ऐसे लोग क्यों हैं जो देहधारी परमेश्वर के अंत के दिनों के कार्य की निंदा और विरोध करते हैं? सर्वशक्तिमान परमेश्‍वर कहते हैं "वे जो बड़ी-बड़ी कलीसियाओं में बाइबिल पढ़ते हैं, वे हर दिन बाइबिल पढ़ते हैं, फिर भी उनमें से एक भी परमेश्वर के काम के उद्देश्य को नहीं समझता है। एक भी परमेश्वर को नहीं जान पाता है; और यही नहीं, उनमें से एक भी परमेश्वर के हृदय के अनुरूप नहीं है। वे सबके सब व्यर्थ, अधम लोग हैं, जिनमें से प्रत्येक परमेश्वर को सिखाने के लिए ऊँचे पर खड़ा हैं। यद्यपि वे परमेश्वर के नाम पर धमकी देते हैं, किंतु वे जानबूझ कर उसका विरोध करते हैं।"


चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वरकी कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

आपदा से पहले प्रभु गुप्त रूप से बहुत पहले ही आ गया है। हम उसका स्वागत कैसे कर सकते हैं? इसका मार्ग ढूंढने के लिए हमारी ऑनलाइन सभाओं में शामिल हों।