Hindi Gospel Video "महाअज्ञान" क्लिप 1- सच्चे मार्ग की जाँच करते हुए किनकी बातों पर ध्यान देना चाहिए


Hindi Gospel Movie "महाअज्ञान" क्लिप 1- सच्चे मार्ग की जाँच करते हुए किनकी बातों पर ध्यान देना चाहिए

परमेश्वर के प्रकटन के लिए तरसते, प्रभु के कई सच्चे विश्वासियों ने सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ा है। सभी स्वीकार करते हैं कि वे वचन सत्य हैं, परमेश्वर की वाणी हैं, और वे सभी सच्चे मार्ग को खोजने-जाँचने के लिए तैयार हैं। हालांकि, उनमें से कुछ को परमेश्वर के कार्य के बारे में संदेह है। वे 28 मई के झाओयुआन, शेडोंग मामले की वजह से सच्चे मार्ग की अपनी जाँच को छोड़ना चाहते हैं, और इस कारण भी क्योंकि उन्होंने चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की नास्तिक सरकार, धार्मिक जगत के पादरियों और एल्डरों द्वारा फैलाये गये झूठ पर विश्वास कर लिया है। यहाँ असली मुद्दा क्या है? क्या शेडोंग झाओयुआन मामला सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकटन और कार्य से जुड़ा है? सच्चे मार्ग को खोजते और जाँचते समय ईसाईयों को किनकी बातों पर ध्यान देना चाहिए?
अनुशंसित:
Hindi Christian Movie | महाअज्ञान | Why Can’t Foolish Virgins Enter the Kingdom of Heaven?

चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

आपदा से पहले प्रभु गुप्त रूप से बहुत पहले ही आ गया है। हम उसका स्वागत कैसे कर सकते हैं? इसका मार्ग ढूंढने के लिए हमारी ऑनलाइन सभाओं में शामिल हों।