Hindi Christian Song | परमेश्वर से दिल की बात | Praise the Love of God


Hindi Christian Song | परमेश्वर से दिल की बात | Praise the Love of God

हे ईश्वर! अपने दिल की बातें बताना चाहती हूँ तुम्हें।
तुम्हारे वचनों से, खुले द्वार दिल के, सुनी वाणी तुम्हारी।
झरने की तरह देते पोषण दिल को सच्चे वचन तुम्हारे।
तुम्हारे वचन याद करके, चमकता, ख़ुश होता, 
चैन मिलता दिल को मेरे।
तुम्हारे वचनों पर अमल कर, समझी सत्य मैं।
वचनों में तुम्हारी धार्मिकता, 
पवित्रता और सच्चे प्रेम को देखती हूँ मैं।
प्रेम योग्य हो तुम; महसूस करती प्रियता तुम्हारी।
सुख-शांति पाई है आस्था में मैंने; नज़दीक हूँ तुम्हारे मैं।
हे परमेश्वर! तलवार की तरह बेधते हैं वचन तुम्हारे, 
बेपर्दा करते हैं मेरी आत्मा की बदसूरती को।                                                           
शैतानी स्वभाव से भरी हूँ।
मैं अहंकारी हूँ, अविवेकी हूँ, मैं अक्सर झूठ बोलती हूँ और
तुम्हें धोखा देती हूँ।
भ्रष्ट हूँ, बेपनाह उम्मीदें मेरी, तुमसे सौदा करती हूँ।
तुम्हारा विरोध करने के कारण, न्याय के बिना मैं डूब जाती नरक में।
शुद्ध करते, बचाते न्याय-ताड़ना तुम्हारे।
व्यर्थ होती आस्था तुम्हारे अंत के दिनों के सत्य बिन।
अंत के दिनों का न्याय सार्थक है 
भ्रष्ट इंसानियत के लिये देख लिया है मैंने।
मैं तुम्हारे प्रेम के प्रतिदान के लिये 
सत्य का अनुसरण करके शुद्ध होने का संकल्प करतीहूँ।
"मेमने का अनुसरण करना और नए गीत गाना" से

शायद आपको पसंद आये:
परमेश्वर के प्रेम की स्तुति करें - हिंदी ईसाई गीत - परमेश्वर के प्रेम से दिल स्नेह से भर जाता है
Sing and dance in praise of God, you are welcome to enjoy Hindi Chrisitan dance

चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

आपदा से पहले प्रभु गुप्त रूप से बहुत पहले ही आ गया है। हम उसका स्वागत कैसे कर सकते हैं? इसका मार्ग ढूंढने के लिए हमारी ऑनलाइन सभाओं में शामिल हों।