Hindi Christian Dance | मसीह का राज्य है स्नेह से भरा घर | So Happy to Live in the Love of God


Hindi Christian Dance | मसीह का राज्य है स्नेह से भरा घर | So Happy to Live in the Love of God

मसीह का राज्य है मेरा स्नेह से भरा घर, 
परमेश्वर के सभी लोगों का है यह घर।
मसीह कलीसिया में चलता और बोलता है, 
और परमेश्वर के लोगों के साथ मिलकर रहता है।
परमेश्वर के वचनों का न्याय और ताड़ना है यहां, 
पवित्र आत्मा का काम भी है यहां।
परमेश्वर के वचन सींचते हैं, आपूर्ति और मार्गदर्शन प्रदान करते हैं, 
और हमारा जीवन विकसित होता है।
यह मसीह का शासित राज्य है, 
यह एक निष्पक्ष और न्यायपूर्ण दुनिया है।

मसीह का राज्य है मेरा स्नेह से भरा घर, 
परमेश्वर के लोगों के लिए है यह बहुत प्यारा।
परमेश्वर के वचन कलीसिया पर शासन करते हैं, 
हम सच्चाई पर कार्य करते हैं, अपने दिल में मसीह को ऊँचा उठाते हैं।
कोई भीतरी लड़ाई या साज़िश नहीं है अब, 
रक्षा या भय की कोई आवश्यकता नहीं है अब।
मनुष्य की आत्मा के लिए मसीह विश्राम स्थान है, 
भटकने की ज़रूरत नहीं है मुझे अब।
यह है परमेश्वर का वह राज्य जिसकी इच्छा करते हैं लोग, 
यह है मानव जाति का शांतिपूर्ण घर।

मसीह का राज्य है मेरा स्नेह से भरा घर, 
परमेश्वर के सभी लोगों के लिए है यह बहुत अज़ीज़।
यहां मैं परमेश्वर के न्याय और परीक्षणों का अनुभव करता हूं,
और मेरा दूषित स्वभाव शुद्ध हो जाता है, बदल जाता है।
मेरा उत्साह और हंसी, मेरी वृद्धि की कहानी यहां है,
परमेश्वर के लिए मेरे ख़ामोश शब्द भी यहां हैं।
मेरी अविस्मरणीय यादें यहां हैं,
उस कीमत का प्रमाण जो परमेश्वर चुकाता है।
यहां सब कुछ मुझे प्रभावित करता है, 
यहां की ईमानदार निष्ठा को शब्द व्यक्त नहीं कर सकते हैं।
अंत के दिनों का मसीह, मेरा प्यारा, बहुत सुंदर,
तुमने दिया है मुझे यह स्नेह से भरा घर।

"मेमने का अनुसरण करना और नए गीत गाना" से

शायद आपको पसंद आये:
Hindi Christian Songs (Lyrics)—A Collection of Hymns—Well Worth Listening to



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

आपदा से पहले प्रभु गुप्त रूप से बहुत पहले ही आ गया है। हम उसका स्वागत कैसे कर सकते हैं? इसका मार्ग ढूंढने के लिए हमारी ऑनलाइन सभाओं में शामिल हों।