Hindi Christian Video "विजय गान" क्लिप 4 - प्रभु यीशु के दुबारा आने के लक्षण

Hindi Christian Video "विजय गान" क्लिप 4 - प्रभु यीशु के दुबारा आने के लक्षण

जब प्रभु यीशु अपना कार्य करने के लिए आये थे तो उन्‍होंने स्वर्ग के राज्य के सुसमाचार को हर जगह एक भव्य पैमाने पर प्रचारित किया था, और यह पूरे धार्मिक संसार और यहूदी देशों में गूंज उठा था। उस दिन जब प्रभु यीशु अपना कार्य करने के लिए लौटेंगे, इस बात ने हर पंथ और समूह के लोगों को हिला दिया है और पूरे विश्व में सनसनी फैला दी है। क्या आपने प्रभु के पुनरागमन के संकेत देखे हैं? क्या आपने उनकी वापसी का स्वागत किया है?

ईसाई फिल्म,देखिए ऑनलाइन मुफ्त मे!

चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

आपदा से पहले प्रभु गुप्त रूप से बहुत पहले ही आ गया है। हम उसका स्वागत कैसे कर सकते हैं? इसका मार्ग ढूंढने के लिए हमारी ऑनलाइन सभाओं में शामिल हों।