प्रभु के पुनः आगमन के साधनों की तलाश में इसे अनदेखा न करें

प्रभु यीशु की वापसी की बात आती है, तो कई लोग कहते हैं, “पुनर्जीवित प्रभु यीशु अपने आध्यात्मिक शरीर में स्वर्ग में गए, इसलिए यह उनका आध्यात्मिक शरीर ही होना चाहिए जो उसके वापस लौटने पर मानव जाति को दिखाई देगा।” क्या यह कथन प्रभु के वचन के अनुरूप है?
इन भविष्यवाणियों में, "मनुष्य का पुत्र आता है" या मनुष्य के पुत्र का आना या मनुष्य के पुत्र का आना का उल्लेख किया किया गया है। यह वाक्यांश "मनुष्य का पुत्र" परमेश्वर का देहधारण को संदर्भित करता है। यदि परमेश्वर अपने आध्यात्मिक शरीर में मानव जाति के समक्ष प्रकट होता है, तो ये भविष्यवाणियाँ कैसे पूरी होगी? जब वह लौटेगा तो प्रभु का किस रूप में प्रकटन होगा? सुसमाचार चलचित्र The Mystery of Godliness: The Sequel—How Will the Lord Appear to Man When He Comes Again— के कुछ अंश: आपके उत्तर का खुलासा करेंगे।
क्या आप जानना चाहते हैं कि प्रभु यीशु की वापसी का स्वागत आप कैसे कर सकते हैं? क्या आपको अपनी आस्था या अपने जीवन में कोई उलझन या परेशानी है? हम इस संगति में आपके साथ इन प्रश्नों के उत्तर खोजने की कोशिश करेंगे!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

आपदा से पहले प्रभु गुप्त रूप से बहुत पहले ही आ गया है। हम उसका स्वागत कैसे कर सकते हैं? इसका मार्ग ढूंढने के लिए हमारी ऑनलाइन सभाओं में शामिल हों।