ईसाई गीत | मैं परमेश्वर का प्रेम पाना चाहता हूँ (Chinese Worship Song)

ईसाई गीत | मैं परमेश्वर का प्रेम पाना चाहता हूँ (Chinese Worship Song)

उन सभी सत्यों से जो तुमने अभिव्यक्त किए हैं,
मैंने देखा है कि तुम प्रेम हो।
तुम सदैव मेरे प्यारे प्रियतम हो,
मैं बहुत चाहता हूँ कि तुम्हारे साथ रहूँ।
मैं सदैव तुम्हारी बांहों का सहारा चाहता हूँ,
और तुम्हारा विश्वास-पात्र बनना चाहता हूँ।
मैं हमेशा तुम्हारी इच्छा का ध्यान रखना चाहता हूँ,
और तुम्हारे साथ एक-दिल होकर तुम्हारा अंतरंग बनना चाहता हूँ।
जबसे पहली बार तुम्हारी आवाज़ सुनी है,
मैं जीवन भर के लिए तुम्हें भूल न सकूँगा।
तुम्हारी आवाज़, ओह, कितनी अच्छी है
और तुम्हारे वचन तेजस्वी और शक्तिशाली हैं।
हर वचन जिसे तुम कहते हो,
सत्य है और मुझे जीवन में उन वचनों की ज़रुरत है।
तुम्हारे वचनों ने मेरे हृदय को आकर्षित किया है,
तुम्हारा अनुसरण करने को मैंने सब कुछ छोड़ दिया है।

मैं समझ गया हूँ कि तुम्हारे वचन ही सत्य हैं;
मैंने देखा है तुम्हारा स्वभाव बहुत आदरणीय है।
तुम्हारा पवित्र प्रेम प्रशंसा जगाता है;
हम तुम्हारी धर्मिता के लिए तुम्हारी स्तुति करते हैं।
मैं भ्रष्टता से भरा हुआ हूँ
और मैं तुमसे प्रेम करना चाहता हूँ, पर खुद पर मेरा वश नहीं है।
न्याय, परीक्षणों और शुद्धिकरण से होकर,
मैंने तुम्हारे उदार इरादों को समझा है।
मेरे कष्टों के मध्य तुम मेरे साथ हो।
जब मैं असफल रहता हूँ और ठोकर खाता हूँ, तुम मुझे उठाते हो।
तुमने मुझे कभी नहीं त्यागा है,
तुम हमेशा मेरी परवाह और रक्षा करते रहे हो।
तुम जो भी कहते या करते हो, वह प्रेम है,
यह सब मुझे शुद्ध करने और बचाने के लिए है।
मैं तुम्हारे प्रेम का आनन्द लेते हुए, अपना कर्तव्य निभाता हूँ।
मैं बेझिझक, तुम्हारा प्रेम पाना चाहता हूँ।
तुम मनुष्य के प्रेम के बहुत हक़दार हो;
तुम्हारा प्रेम इतना गहरा है कि मनुष्य इसे नाप नहीं पाता है।
मैं बहुत समीप से तुम्हारा अनुसरण करता हूँ, 
मैं केवल तुम्हारे प्रेम की गवाही देना चाहता हूँ।
"मेमने का अनुसरण करना और नए गीत गाना" से


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

आपदा से पहले प्रभु गुप्त रूप से बहुत पहले ही आ गया है। हम उसका स्वागत कैसे कर सकते हैं? इसका मार्ग ढूंढने के लिए हमारी ऑनलाइन सभाओं में शामिल हों।